औरैया //नरायनपुर सभासद ममता देवी ने किया सम्मानित और किया वैक्सीन के लिए जागरूक ।।।


अनुराग सेंगर  //


 नरायनपुर वार्ड की सभासद श्रीमती ममता देवी ने अपने वार्ड में उन सभी लोगो को सम्मानित किया जिन्होने उनके वार्ड में वैक्सीन लगवाई है और लोगो को घर घर जाके वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर रही है ।।


ममता देवी ने बताया कि कोरोना महामारी में मास्क लगाके घर के बाहर निकले और वैक्सीन लगवाए उसके कोई साइड इफ़ेक्ट नही है ममता देवी ने अपने वार्ड में पहले भी कई बार अपने निजी खर्चे पर अपने पूरे वार्ड में सैनेटाईज़ेशन भी खुद किया था ।।।

वही वैक्सीन लगवाने वाले रामू जी ने भी बताया कि उनको कोविद्शील्ड वैक्सीन की पहली डोज़ लगी है और सुरक्षित है इसके कोई साइड इफ़ेक्ट नही देखने को मिले है।। उन्होंने भी जनता को जागरूक करने के लिए कहा कि वैक्सीन लगवाए और कोरोना जैसी महामारी से बचे ।।।


जो टीम बनाई गई है उसमें आज अजय कुमार के साथ नरायनपुर की सभासद ममता देवी आगनवाड़ी कार्यकत्री  अरुणा कुमारी और सपना पोरवाल (आशा )  जो नियुक्त की गई है वो सभी लोगो के घरों में जाके लोगो को जागरूक और उनका डेटा एकत्रित कर रही है। की अभी तक कितने लोगों को वैक्सीन लगी है और कितने लोगों को नही और लोगो को वैक्सीन के कोई साइड इफ़ेक्ट नही है ये भी बताया  ।।।


वही जिलाधिकारी महोदय द्वारा सभी वार्डो के लिए वार्ड समिति टीम भी बनाई गई है जिसमे घर घर जाके टीम के द्वारा या निश्चित किया जा रहा कि कितने लोगों को वैक्सीन लगी है अभी तक और कितने लोगों को नही।।।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...