लाकडाउन का नहीं हो रहा पालन राम गांव नेवादा मोड़ पर खुली दुकाने लगी भीड़ कोरोना को दे रही दावत

 कोरोना महामारी से बचाव के सारे नियमों की खुले आम उड़ रही है धज्जियाँ

सामाजिक दूरी का भी हो रहा सरेआम उल्लंघन

बहराइच । कोरोना वायरस के केस दिनोंदिन बढ़ते जा रहे हैं। चौराहे पर प्रतिबंधित दुकानों के दुकानदार सामान खुलेआम बेच रहे हैं। जिनको प्रशासन द्वारा लॉकडाउन के दौरान बंद रखने का आदेश दिया गया है। वहीं बाजारों में जमकर भारी भीड़-भाड़ भी होती है। जिससे कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने का खतरा बना रहता है। ऐसा ही नजारा शहर क्षेत्रों में देखने को मिल रहा है। जनपद मुख्यालय के तहसील महसी अन्तर्गत राम गांव नेवादा मोड़ पर आधे शटर खोलकर तथा कुछ दुकानदार शटर बंद कर व्यवसाय कर रहे हैं ।पुलिस विभाग के अधिकारी चौराहों,सड़कों पर खड़े होकर तो बिना मास्क पहने बाइक सवार राहगीरों के चालान काट रहे हैं परंतु प्रतिबंधित दुकानों पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जा रही। काफी भीड़ होती है और सामाजिक दूरी के नियमों का कोई पालन नहीं हो रहा।

लॉक डाउन के नियमों की अवहेलना को लेकर अभी तक पूर्ण रुप से सभी छोटे बड़े दुकानदारों व ग्राहकों के प्रति सख्ती नहीं हुआ है और नियमित सघन चेकिंग अभियान ना चलाये जाने से दुकानदार व ग्राहक निर्भय होकर जमकर उल्लंघन कर रहे हैं।
अरुणेंद्र प्रताप सिंह ब्यूरो हेड बहराइच




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...