हाथरस // संस्कार वेलफेयर सोसाइटी द्वारा सादाबाद रोटी बैंक का किया गया शुभारंभ

हाथरस में एक पहल और की गई जिसके अंर्तगत संस्कार वेलफेयर सोसाइटी ने सादाबाद रोटी बैंक की शुरुआत जिससे अब सादाबाद क्षेत्र में भी किसी भी जरूरतमंद, गरीब एवं असहाय को भोजन आसानी से उपलब्ध हो सकेगा।


सादाबाद रोटी बैंक की टीम आज सादाबाद में गठित की गई इस कार्यक्रम के समय प्रदेश अध्यक्ष उपवेश कौशिक ने बताया कि उनकी टीम पिछले साढ़े चार वर्ष से संस्कार वेलफेयर सोसाइटी के तत्वाधान में हाथरस रोटी बैंक चला रही है उंसके बाद लगभग 6 माह पूर्व ही मुरसान रोटी बैंक का भी गठन किया है वहाँ भी प्रतिदिन भोजन सेवा जारी रहती है। अब इसी कड़ी में सादाबाद में भी रोटी बैंक का गठन किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि धीरे-धीरे वह और उनकी टीम ऐसे सभी जिलों और कस्बो में रोटी बैंक का गठन करती रहेगी जिससे हमारे भारतवर्ष में कोई भी भूँखा ना सो सके।


सादाबाद रोटी बैंक की टीम में नगर अध्यक्ष अनिल कुमार अग्रवाल फर्नीचर वाले, नगर कोषाध्यक्ष रिंकू अग्रवाल अग्रवाल ज्वैलर्स, नगर संरक्षक सौरभ भट्ट, नगर सचिव यश गुप्ता एवं वैभव जैसवाल, नगर सहसचिव आकाश वघेल, हर्ष अग्रवाल, योगेंद्र अग्रवाल, कृष्णा अग्रवाल और विपिन को नियुक्त किया गया।


इस मौके पर सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों ने कहा कि वह संस्कार वेलफेयर सोसाइटी की पहल "कोई भूँखा ना सोए अपना" के साथ है और इस प्रयास में वह सादाबाद में हर पल उनके साथ खड़े हुए है। वह सादाबाद रोटी बैंक के रूप में अपने आस-पास सभी गरीब, जरूरतमंद एवं असहाय लोगो को भोजन से साथ-साथ उनकी अन्य आवश्यकता को भी पूरा करने की कोशिश करेंगे जो उनके जीविकोपार्जन में आवश्यक है।


इस कार्यक्रम के मौके पर संस्कार वेलफेयर सोसाइटी से प्रदेश अध्यक्ष उपवेश कौशिक, प्रदेश सचिव दीपक भारद्वाज, हाथरस रोटी बैंक से जिला महासचिव राहुल देव शर्मा, सदस्य कमल कांत दोबराबाल, भारत भूषण शर्मा, अखिल भारतीय युवा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष विशाल शर्मा और सादाबाद रोटी बैंक के सदस्य डॉ योगेश गुप्ता, डब्बू चौहान, पुष्पेंद्र सिकरवार, अजय अग्रवाल, अमित गुप्ता, गोविंदा बघेल, सचिन अग्रवाल, छोटू सिंह, राजा गुप्ता, पुरुषोत्तम गुप्ता, सनी चौधरी, मनीष मेडिकल वाले, गौरीशंकर, धर्मेंद्र भट्टा वाले एवं मनीष अग्रवाल वार्ड मेंबर भी उपस्तिथ रहे।  





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...