नरसिंहपुर // -गौशाला में अव्यवस्थाएं,अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल ने कलेक्टर के नाम दिया ज्ञापन I

संजय मेहरा //

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद ने ग्राम बरहटा स्तित गोपाल कृष्ण गौशाला की जांच करा कर संचालकों  पर गौ हत्या अधिनियम एवं पशु क्रूरता अधिनियम के तहत F.I.R दर्ज कराने की मांग की है I गौशाला का संचालन ग्राम पंचायत द्वारा किया जा रहा है ।


मामला यह है कि सरकार से लगातार पैसा  मिलने के बाद भी  गौशाला में लगातार गौवंश भूख प्यास के कारण एवं देखभाल ना हो पाने के कारण अपनी जान गवा रहा है ,और गौशाला में गौवंश होने के बाद भी  ताला लगा हुआ है ।

 स्थानीय निवासियों द्वारा यह जानकारी अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को दी गई की लगातार बरहटा की गौशाला में भ्रष्टाचार के चलते गौवंश अपनी जान गवा रहा है ।

इसके बाद अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद ने संज्ञान लेते हुए गौशाला के संचालक  पंचायत के सरपंच पवन कोरी, सचिव देवेंद्र विश्वकर्मा एवं सहायक सचिव राजकिशोर नेमा पर गौ हत्या अधिनियम एवं पशु क्रूरता अधिनियम के तहत गौ हत्या का जिम्मेदार बताते हुए एफ आई आर दर्ज कराने की मांग की है । 






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...