भोपाल // चिकित्सा शिक्षा मंत्री का बयान ,डेल्टा प्लस वेरिएंट को लेकर बयान प्रदेश में 8 मामले आये है

 भोपाल

 स्टेट हेड मुकेश सक्सेना, चाणक्य न्यूज़ इंडिया

 संज्ञान में। लगातर टेस्टिंग पर ध्यान दे रहे है। सुनिश्चित कर रहे है वेरियंट की समय पर टेस्टिंग हो उसी का परिणाम है जानकारी मिल रही है। हम मोनिटरिंग कर रहे यह संक्रमण न फैले। एनसीडीसी से टेस्टिंग चल रही है।


भोपाल में आज डेल्टा प्लस वेरिएंट को लेकर बेठक करेंगे।


दिग्विजय सिंह पाकिस्तान परस्त है। अफवाह फैलाने की मशीन बन गए है केवल अपनी राजनीतिक रोटी सेक रहे है। कांग्रेस की करनी और कटनी में अंतर देखने को मिलता है राहुल गांधी को हाईड एन्ड सीक के अलावा कुछ नहीं आता है। वैक्सीन को लेकर कांग्रेस ने भ्रम की स्थिति फैलाई जिस कारण बहुत से बड़ा वर्ग वेक्सीन नहीं लगवा पाया लेकिन मोदी और शिवराज के प्रयास से अब वैक्सीन को लेकर लोग आगे आ रहे है।


तीसरी लहर को लेकर तैयारियां चल रही है सरकारी और निजी अस्पतालों की प्लानिंग रिपोर्ट तैयार कर रहे है। आईसीयू बेड ऑक्सिजन की व्यवस्था वार्ड में माता पिता के रुकने की व्यवस्था की जा रही है।


प्रसन्नता की बात है शिवराज जी की अध्यक्षता में स्मार्ट सिटी को प्रदेश में पुरुस्कार मिला है। 11 अवार्ड प्रदेश के अलग अलग शहरों को मिले है।


ज़मीनो के दाम बढ़ने पर कहा बाज़ार मूल्य बढ़ने पर ही गाईड लाइन तय की जाएगी।


अब प्रदेश में कांग्रेस के गुर्गों को रोज़गार नहीं मिल रहा है कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...