बाँदा बिजली की समस्या को लेकर एक्स एन कार्यालय पर गई महिला के साथ किया अभद्रता लगाया जाम


बांदा में किसानों की समस्या को लेकर समाजसेवी व बुंदेलीवुड अभिनेत्री एक्सईएन बांदा से मिलने गई तब बांदा एक्सईएन के द्वारा अभद्रता की गई, जिससे समाजसेवी महिला के साथ अन्य 2 लोग मिलकर एक्सईएन कार्यालय के सामने ही सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया।


पूरा मामला बांदा नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक्सईएन कार्यालय के सामने का है। जहां पर किसानों की समस्या को लेकर बिजली की आपूर्ति ठप होने की वजह से समाज सेविका व बुंदेली वुड अभिनेत्री शालिनी सिंह पटेल एक्सईएन बांदा से मिलने पहुंची, तब बांदा एक्सईएन के द्वारा सही से बात नहीं की गई,और अभद्रता से पेश आई ,जिससे नाराज होकर शालनी सिंह पटेल अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर एक्सईएन कार्यालय के सामने ही जाम लगा दिया। और एक्सईएन के खिलाफ नारेबाजी करते रहे, थोड़ी देर बाद दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई, और लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई सूचना मिलते ही नगर कोतवाली प्रभारी भास्कर मिश्र महिला फोर्स एवं कांस्टेबल के साथ मौके पर पहुंचे और महिला को समझाने का प्रयास किया। लेकिन लाख समझाने के बावजूद भी शालिनी सिंह पटेल नहीं मानी और महिला कांस्टेबल से झड़प भी हो गई। जिससे सभी को बलपूर्वक गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया तब जाकर जाम खुल पाया।









चाणक्य न्यूज़ इंडिया से नंदूराम चतुर्वेदी

बाँदा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...