वाराणसी // आमिर खान की सभी फिल्मों का बहिष्कार को लेकर बैनर जारी


राष्ट्रीय हिन्दू दल ने बैनर जारी कर  लव जिहादी आमिर खान को बताया, साथ ही महाराष्ट्र सरकार से रासुका लगाने की मांग की


लंका बीएचयू गेट मालवीय जी के मूर्ति के पास लगा बैनर


राष्ट्रीय हिंदू दल की ओर से प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी बीएचयू गेट पर बैनर जारी कर लव जिहादी आमिर खान की सभी फिल्मों का बहिष्कार करने की आवाज उठाया गया।


 आमिर खान की पहली हिन्दू पत्नी रीना दत्ता, एवं दुसरी हिन्दू पत्नी किरण राव के बाद अब तीसरा शिकार कौन? के साथ महाराष्ट्र सरकार से आमिर खान पर रासुका लगाने की मांग की गई।



राष्ट्रीय हिन्दू दल अध्यक्ष हिन्दू नेता रोशन पाण्डेय ने कहा कि आमिर खान लव जिहाद का ब्रांड एंबेसडर हैं पूरे देश में लव जिहाद को यह बढ़ावा दे रहे हैं,लगातार हिंदू महिलाओं से एक के बाद एक शादी करके उसे धोखा देकर छोड़ देते हैं।


 आज जिस प्रकार से इन्होंने अपनी पहली हिन्दू महिला पत्नी रीना दत्ता के साथ तलाक की बात कही एवं दूसरी पत्नी किरण राव के साथ भी धोखा किया और इसी प्रकार लगातार हिंदू महिलाओं को टारगेट कर उन्हें धोखा देने में लगातार लव जिहाद को बढ़ावा दे रहे हैं।


इससे यह लव जिहाद एंबेस्डर के रूप में उभरे हैं हिंदू नेता रोशन पांडे ने अपनी बात जारी रखते हुए सभी लोगों से आग्रह किया कि लव जिहाद को बढ़ावा देने वाले आमिर खान की फिल्मों का बायकाट करे।  






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...