बाडमेर //पुरस्कृत शिक्षक फोरम बाड़मेर नें नव चयनित आर ए एस अधिकारी का किया सम्मान।


बाडमेर जिले की औद्योगिक नगरी के नाम से देशभर में मशहूर बालोतरा शहर की नेहरू कॉलोनी में आज आयोजित कार्यक्रम में पुरस्कृत शिक्षक फोरम बाड़मेर जिलाध्यक्ष सालगराम परिहार ने  नव चयनित राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारी गोपाल सिंह को साफा पहनाकर शॉल ओढ़ाकर किया सम्मानित 

इस अवसर पर नवचयनित प्रशासनिक अधिकारी का ललित परिहार ने माला पहनाकर किया स्वागत आयोजित कार्यक्रम में परिहार ने कहा कि नवचयनित प्रशासनिक अधिकारी गोपाल सिंह नें इस मुकाम तक पहुंचकर बालोतरा शहर का नाम रोशन कर युवाओं के लिए एक नई प्रेरणा की मिसाल कायम की।


परिहार ने शिक्षित युवाओं को अपने संबोधन में गोपाल सिंह से प्रेरणा लेकर अपनी मंजिल को प्राप्त करने का आव्हान किया। नव चयनित आर ए एस अधिकारी गोपाल सिंह ने कहा कि कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं कठोर परिश्रम करने से हमें मंजिल अवश्य मिलती है।

शिक्षक फोरम जिला अध्यक्ष परिहार नें कहा कि जो युवा प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं वे एकाग्रता से अध्ययन करें एवं निराश नहीं हो।

इस अवसर पर शिक्षक फोरम कोषाध्यक्ष जेआर मकवाना, गोविन्द सिंह, सुरेश कुमार सेन, केसाराम, हनुमान विश्नोई, बीआर गुगरवाल, डॉ रामेश्वरी चौधरी, शिक्षक फोरम के संरक्षक जेठ नाथ गोस्वामी, जीवराज वर्मा पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी सहित गणमान्य लोगों ने गोपाल सिंह के चयन होने पर खुशी का किया इजहार ।




अशरफ मारोठी

बाडमेर जिला ब्यूरो हेड

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...