औरैया //भीड़भाड़ वाली जगह से चोर ने गाड़ी से किया बैग पर सीसीटीवी में हुआ कैद

 औरैया ब्रेकिंग--- 

रिपोर्ट-- अनुराग सेंगर चाणक्य न्यूज़ इंडिया ब्यूरो हेड औरैया 


औरैया अमूल दूध डेरी संचालकों की गाड़ी उड़ाए 2लाख पच्चीस हजार पांच रुपयों के बैग डेरी संचालक डेरी के लिए खरीदने लगे थे।इन्वर्टर की बैट्री गाड़ी से बैग उड़ाते चोर सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद पुलिस ने किया मामला दर्ज चोर की तलाश में जुटी पुलिस औरैया बिधूना कोतवाली के दिवियापुर तिराहे की घटना

जी हां पूरा मामला है ।औरैया जिले के बिधूना कोतवाली के दिवियापुर तिराहे का जहां से एक गाड़ी बैगन आर से एक चोर द्वारा रुपयों से भरा बैग पार कर दिया गया।

सुभाष ,श्याम कुमार एव जय प्रकाश यही तीनो लोग अमूल दूध देरी का संचालन करते हैं।सुभाष श्याम कुमार एव जय प्रकाश ने डेरी का आया पैसा सेंट्रल बैंक से निकाल कर बिधूना दिवियापुर तिराहे पर सुभाष द्वारा अपने एनबर्टर की बैटरी खरीदने के लिए गाड़ी खड़ी करके बैटरी लेने दुकान पर गए और बैटरी ले आकर अपमी डिग्गी में रख दी और पैसे देने के लिए दुकान के अन्दर चले गए लेकिन गाड़ी लॉक करना भूल गए तभी एक अज्ञात युवक के द्वारा गाड़ी खोल कर पैसों से भरे वेग को निकाल कर फरार हो गया पैसे निकालते समय सीसीटीवी में कैद हो गया।सुभाष का पैसा बच गया सुभाष बैटरी का पेमेंट करने के लिए अपना बैग निकाल लिया था।लेकिन श्याम कुमार एव जय प्रकाश का दो लाख पच्चीस हजार रुपया बैगों में था । जो चोर द्वारा पार कर दिया गया।


जय प्रकाश द्वारा कोतवाली में घटना की जानकारी दी गई ।पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर सीसीटीवी एव अन्य कुछ साक्ष्य मिले उसके आधार पुलिस जल्द ही खुलाशे कि बात कर रही है।

 










कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...