भिण्ड ।।पुलिस को चैलेंज देते हुए नकाब पोश बदमाशो ने लूटे सब्जी ब्योपारियो से 24 हजार रुपये घटना देहात थाने इलाके की

अवधेश भदौरिया //


जानकारी अनुसार । देहात थाने से महज दो किलोमीटर की दूरी ग्राम मानपुरा हनुमान मंदिर के आस पास की बताई जा रही है ।03 मई की दरम्यानी रात्रि 2बजकर 30 मिनट के लगभग की होगी उमरी से सब्जी ब्योपारी रोजमर्रा की तरह भिण्ड बड़ी सब्जी मंडी में सब्जी लेजाकर ग्राम उमरी में बेचने का कार्य किया करते है । सब्जी ब्योपारी अपने ग्राम उमरी से ऑटो रिक्सा में बैठकर भिण्ड की ओर आ रहे थे ,चरथर चौराहे से दो मोटर साईकिल पर सवार पांच आज्ञात बदमाशो के द्वारा हथियार लहराते हुए चलते ऑटो को रुकने का इशारा किया हाथों में कट्टा पिस्टल देख ब्योपारी कांपने लगे तभी सामने बिना नम्बर प्लेट की पल्सर वाइक ऑटो के सामने लगा कर चारो ब्योपारियो को नीचे उतारा तभी पीछे से एक ओर मोटर साईकिल स्पलेंडर बिना नम्बर प्लेट की आई जिस पर दो लोग सवार थे, पास आकर नकाव पोश बदमाशो ने  जेब मे रखे पैसे निकाले ओर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए ।

उमरी से सब्जी का ब्यौपार करने बाले ब्योपारी जिनकी लूट हुई है उनके नाम  संतोष चौरसिया ,पप्पू कुशवाह ,मनोज कुमार ,कुक्कू बताये जा रहे है जो की उमरी थाने के पास अपनी सब्जी की दुकान लगाते है ।लूटे हुए ब्योपारियो के द्वारा उमरी थाने में जब इस घटना के बारे में जानकारी दी गई ,तब ब्योपारियो को यह कहते हुए वापिश कर दिया तुम्हारे साथ जो लूट हुई है बह सीमा क्षेत्र देहात थाने का है ।तुम्हारी रिपोर्ट देहात थाने में होगी जिस पर सुबह से सब्जी ब्योपारी देहात थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए बैठे हुए है ।

सवाल खड़ा होता है ।लॉक डाउन में भी रात्रि के समय बिना नम्बर प्लेट की बाइको पर बदमाश नकाबपोश घूमते है ।और उनको पुलिस का जरा भी भय नही कही अन्य किसी घटना को अंजाम देने की नीयत से तो नही घूम रहे थे बदमाश जिनके पास अवैध हथियार भी थे हालांकि ब्योपारियो की जान का कोई नुकसान नही हुआ है ।एक व्योपारी को कट्टे का बट जरूर  लगा है जिससे उसके चोट लगी है ।

पुलिस की गश्त प्रक्रिया सुस्त होने के कारण ही क्राइम की दुनिया मे अब बदमाशों के द्वारा ज्यादा अपराध घटित किये जा रहे है ।पुलिस को चैलेंज देने बाले अपराधी बहुत जल्द होंगे पुलिस की पकड़ में 

उमरी से भिण्ड रॉड पर पसरा सन्नाटे के कारण होती है ऐसी घटनाएं ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...