इटावा // पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार प्रेमिका के फोटो से ब्लैकमेल करने के कारण की थी हत्या

 

बढपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मिर्च लेकर मंडी जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसका पुलिस ने खुलासा करते हुए एक हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। जिसमें बताया गया कि हत्यारोपी की प्रेमिका के कुछ फोटो उसके पास थे। जिससे वह ब्लैकमेल कर रहा था। जिस कारण उसने योजना के अनुसार गोली मारकर हत्या की। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डाॅ बृजेश कुमार के निर्देशन में बढपुरा थाना क्षेत्र के बाहुरी अडडा के पास 1 जून 2021 को अमन यादव पुत्र करन सिंह निवासी मडैया अजबपुर थाना बढपुरा को गोली मारकर घायल कर दिया गया था। जिसमें पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को उपचार के लिए सैफई स्थित मिनी पीजीआई में भर्ती कराया था। परिजन सिटी स्केन के लिए आगरा ले गए थे वापस सैफई लाते समय उसक मौत हो गई थी। पुलिस ने पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरु की। जिसमें पुलिस को सर्विलांस तथा सा़क्ष्यों के आधार पर पुलिस ने रॉक्सी यादव उर्फ नीलेश पुत्र चरन सिंह यादव निवासी मढैया अजबपुर थाना बढपुरा को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस की गिरफ्त में आए राॅक्सी यादव उर्फ नीलेश ने हत्या के कारण का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक अमन के पास मेरी प्रेमिका के कुछ प्राइवेट फोटो थे जिनसे मृतक अमन उसे ब्लैकमेल करता था। इसी बात को लेकर योजना बनाई। जिसमें 31 मई 2021 को अपनी मामी के घर पर गया और वहां से एक जोडी चप्पल व एक जोडी कान के झुमका चोरी कर लिए और खेत में रखे तमंचा लेकर ग्राम नारायण बाहुरी प्यारमपुर की सडकों पर रातभर घूमता रहा और अमन के आने का इंतजार करने लगा। सुबह लगभग 04.30 बजे जब अमन उस रास्ते से मिर्च लेकर इटावा मंडी जा रहा था तभी मैने अमन को रास्ते में रोक लिया तथा अमन द्वारा इतनी सुबह वहां पर खडा होने के बारे में पूछने पर मैने उसे बताया कि मैं अपने दोस्त के यहां से आया हूं और अब तुम्हारे साथ इटावा चलता हूँ इतना कहकर अभियुक्त रॉक्सी अमन की मोटरसाइकिल पर बैठ गया कुछ दूर आगे चलकर बाहुरी के पास रॉक्सी ने अमन के कुछ बात करने को लेकर मोटरसाइकिल को रूकवा लिया और वहीं पर मोटरसाइकिल खडी कर अमन से अपनी प्रेमिका को ब्लैकमेल करने की बात पूछी जिसके बारे में अमन ने कुछ जबाब नही दिया । इसी बात को लेकर मैने मेरे पास रखे तमंचे से अमन के सिर में गोली मार दी और पुलिस को गुमराह करने के उद्देश्य से अपनी मामी के यहां से चोरी किये गये चप्पल और झुमके  में से एक चप्पल व एक झुमके को अमन के पास तथा अन्य को अमन से थोडी दूरी पर फेंक दिया। अमन के मोबाइल को घटना स्थल पर जला दिया तथा अपने मोबाइल को एक ट्रक के ऊपर फेंक दिया । जब अमन पीजीआई सैफई में भर्ती था उस समय मैं उसे देखने के लिये पीजीआई सैफई भी गया था । पुलिस टीम में उनि सतीश चन्द्र यादव प्रभारी एसओजी, प्रभारी सर्विलांस बीके सिंह, प्रभारी निरीक्षक बढपुरा मुकेश बाबू चैहान, एसआई गीतम सिंह  समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

 







इटावा से शारिक अंसारी की रिपोर्ट

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...