भिंड// टीकाकरण अभियान का कार्य तीव्र गति से चलाया जाए : ओ पी एस भदौरिया

अवधेश भदोरिया  //चाणक्य न्यूज़ इंडिया

 राज्यमंत्री ओ पी एस भदोरिया ने मेहगांव मैं वैक्सीन अभियान को प्रभावी बनाने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से की बैठक 

भिंड । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संयुक्त अभियान से भिंड जिले में चलाए जा रहे टीकाकरण वैक्सीन की गति को कोविड-19 पर मजबूत बनाने के लिए मध्य प्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन आवास एवं कोविड-19 प्रभारी मंत्री ओ पी एस भदौरिया ने मेहगांव के शासकीय कन्या विद्यालय परिसर में विस्तार के संबंध में तथा अन्य विषय पर स्वास्थ्य विभाग के अधिका,रियों के साथ बैठक आयोजित की।

मध्य प्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन आवास एवं कोविड-19 के प्रभारी मंत्री ओ पी एस भदौरिया ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से कहा कि मेहगांव विधानसभा क्षेत्र में जहां भी कोविड-19 के सेक्टर या स्वास्थ्य केंद्र उप स्वास्थ्य केंद्र पर वैक्सिंग करण का बयान चल रहा है | वह इस अभियान को तीव्र गति से अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण कराएं और जिसके लिए विभागीय अधिकारी घर-घर जाकर लोगों से टीका लगवाने के लिए जागृत करें। 

उन्होंने कहा कोविड-19 से जितने भी पीड़ित परिवार हैं उनके लिए राज्य सरकार ने आयुष्मान भारत योजना के तहत निशुल्क इलाज कराने का निर्णय लिया है | हितग्राहियों के कार्ड बनवा कर योजना का लाभ दिलाएं साथ ही उचित मूल्य की दुकानों पर खाद्यान्न वितरण में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाए पात्र लोगों को समय से खाद्यान्न का वितरण किया जाए। 



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...