बाड़मेर //सब्जी वाले से पैसे लेकर जीप में बैठे पुलिसवाले देते शख्स का वायरल विडियो बना जन चर्चा विषय

 पुलिस का वीडियो वायरल होने से हुई किरकिरी

वायरल विडियो की जांच के आदेश ठेले वाले के भी होंगे बयान

l बाड़मेर जिले के बालोतरा कस्बे में ट्रैफिक पुलिस द्वारा सब्जी ठेले वाले से पैसे वसूलते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस का कहना है कि लॉकडाउन अवधि में निर्धारित समय के बाद खड़ा था इसलिए चालान काटने के पैसे लिए थे, लेकिन वीडियो में चालान काटते पुलिस दिखाई नहीं दे रही है। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने वायरल वीडियो को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच सीओ बालोतरा से करवाने के निर्देश दे दिए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को सोशल मीडिया पर बाड़मेर पुलिस द्वारा सब्जी ठेले वाले से पैसे लेने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ठेले वाले से लेकर पुलिस को देने वाला शख्स कौन है, इसका पता अभी नहीं चला है।

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा का कहना है कि वायरल वीडियो बालोतरा ट्रेफिक पुलिस का है। वीडियो आज का ही है। लॉकडाउन अवधि के दौरान निर्धारित समय के बाद ठेले वाले खड़े थे चालान काटा था इसके पैसे लिए हैं। उन्होंने कहा कि वीडियो मेरे ध्यान में आते ही मैंने इसकी जांच बालोतरा सीओ को दे दी है। एसपी का कहना है कि जिस ठेले वाले से पैसे लिए इसके बयान करवाए जाएंगे। चालान बुक को चैक किया जाएगा।

वायरल वीडियो 4 मिनट 4 सैकंड का 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो चार मिनट 4 सैकंड का हैं। वीडियो में पुलिस की जीप दिख रही है और जीप नम्बर दिखाई दे रहा है। जीप में पुलिस वाला बैठा है। एक सिविल व्यक्ति आता है और ठेले वाले को गालियां निकालते हुए पैसे लेते हुए जीप में बैठे पुलिस वाले को देते दिखाई दे रहा है। एक पुलिस वाला जीप से थोड़ी दूर किसी से बात करता हुआ दिखाई दे रहा है। करीब एक-डेढ मिनट बाद ट्रैफिक पुलिस का जवान आता है। वीडियो बनाने वाला व्यक्ति अंत में बोलता है कि यह देखो बालोतरा पुलिस।  



अशरफ मारोठी

बाडमेर जिला ब्यूरो हेड

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...