जोधपुर// सोजती गेट व्यापारी संस्था ने राज्य सरकार की नई गाइडलाइन का विरोध कर राज्य सरकार के प्रति आक्रोश व्यक्त किया।

 धीरेन्द्र भाटी //

सोजती गेट व्यापारी संस्था के अध्यक्ष शिव कुमार सोनी ने बताया कि आज से व्यवसायिक प्रतिष्ठान सुबह 6:00 से 11:00 बजे खोलने की गाइडलाइन राज्य सरकार ने जारी की जिसको लेकर सोजती गेट के व्यापारियों ने भारी विरोध एवं राज्य सरकार के प्रति आक्रोश व्यक्त किया । उन्होंने बताया कि दुकाने नौ से 10:00 बजे से पहले कोई नहीं खुलती तथा गाइडलाइन के हिसाब से 11:00 बजे दुकानें बंद करनी पड़ रही है सरकार की इस गाइडलाइन को लेकर आज सोजती गेट के व्यापारियों एवं पदाधिकारियों ने सरकार के विरुद्ध नारेबाजी कर अपनी नाराजगी व्यक्त की एवं राज्य सरकार से दुकानों का समय सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक करने की मांग की । संस्था के अध्यक्ष सोनी ने बताया कि व्यापारी संस्था ने कोविड-19 की गाइड लाइन का पालना करते हुए नो मास्क नो एंट्री एवं दुकान में दो ग्राहक से ज्यादा नहीं रखने का आश्वासन दिया ।


संस्था के अध्यक्ष शिव कुमार सोनी ने बताया कि दूध दही की आवश्यकता सुबह ही रहती है जबकि कपड़ा सिलाई की दुकान मिठाई की दुकान स्टेशनरी सुनार की दुकान पर व्यापार हमेशा 11:00 बजे के बाद ही होता है उन्होंने राज्य सरकार से दुकान खोलने के समय पर पुनर्विचार कर कर आमजन व्यापारियों को राहत देने की मांग की। अध्यक्षों ने बताया कि आज के विरोध प्रदर्शन में उपाध्यक्ष मूलचंद भाटी, रविशेखर, राकेश राय, अर्जुन अरोड़ा, इंद्रप्रकाश टाक, किशन सोलंकी, कुलदीप लोढ़ा, हेमंत गिडवानी, गणपत चौधरी उपस्थित थे ।





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...