मुजफ्फरनगर //सूबे के मुख्यमंत्री योगी अदितियनाथ की जीरो टॉलरेंस निति पर काम करते हुए

 अवैध हथियार फैक्ट्री 



 सूबे के मुख्यमंत्री योगी अदितियनाथ की जीरो टॉलरेंस निति पर काम करते हुए मुज़फ़्फरनगर जनपद की पुलिस ने सोमवार की देर रात एक इंटर कालेज की पुरानी बिल्डिंग में चल रही  मौत का सामान बनाने की फैक्ट्री पर छापेमारी कि , छापेमारी के दौरान पुलिस ने मोके से अवैध हथियार बनाने वाले 4 आरोपियों सहित कालेज की पुरानी बिल्डिंग से भारी मात्रा में बने अध् बने दर्जनों तमंचे ,देशी मस्कट,कारतूस और मौत का सामान बनाने के उपकरण भी बरामद किये है। 


 दरअसल आपको बतादे की सोमवार की देर रात मुज़फ्फरनगर  जनपद के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव सोंटा से दूधाहेड़ी जाने वाले रास्ते पर महृषि दयानन्द इंटर कालेज की पुरानी बिल्डिंग में देशी हथियार बनाये जाने की सुचना पर मंसूरपुर पुलिस ने छापेमारी कर कालेज की जर्जर बिल्डिंग से मौत का सामान बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए चार आरोपी इकराम , नीरज , भीकम और राकेश को भारी मात्रा में अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि इनका एक साथी चन्द्रसेन मौके से पुलिस को चकमा देकर फ़रार होने में क़ामयाब हो गया। पुलिस टीम ने मौके से 3 मस्कट ,7 तमंचे और दर्जनों अधबने अवैध हथियारों के साथ हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किये है। पुलिस के मुताबिक ये चारो आरोपी इंटर कालेज की जर्जर बिल्डिंग में देशी हथियार बना रहे थे ,मुखबिर की सुचना पुलिस टीम ने छापामारी कर इन्हे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया है ,कि एक तमंचे को बनाने में लगभग 500 से 1000 रूपये की लागत आती है , जिसे ये बदमाश दो हजार से लेकर पाँच हजार रूपये में बेच देते थे। 


पवन अग्रवाल

सवांददाता

मुजफ्फरनगर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...