महोबा //सड़क पर हुआ भीषण एक्सीडेंट एक की मौत आधा दर्जन लोग घायल

-उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में भीषण सड़क हादसे में कार सवार एक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि मासूमों और महिलाओँ सहित आधा दर्जन गम्भीर रूप से घायल हो गए सभी घायलों को आनन फानन में इलाज के लिए डायल 112 और एम्बुलेंसों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टर ने एक को देखते ही मृत घोषित कर दिया जबकि प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों की हालत चिंताजनक होने पर डॉक्टर ने हायर सेन्टर रिफर कर दिया है ।


वी/ओ-मामला खन्ना थानाक्षेत्र के कानपुर सागर हाइवे स्थित खन्ना टोल प्लाजा के पास का है जहाँ महोबा जिला मुख्यालय से हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे जा रहे सिलेरियो कार सवार जियाउल हक और उसके बहनोई शरीफ परिवार सहित हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे अपने घर जा रहे थे ।

जैसे ही कार खन्ना थानाक्षेत्र अन्तर्गत टोल प्लाजा के पास पहुँची तभी अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे खड़े डम्फर से टकरा गई हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार जियाउल हक और उसकी पत्नी इस्मत उर्फ नाजिया बहनोई शरीफ और उसकी पत्नी कायनात उर्फ सोनम ,ड्राइवर ओमप्रकाश,सहित जियाउल हक के मासूम बेटे ज़्यान और शरीफ के मासूम बेटे सहजान गम्भीर रूप से घायल हो गए सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी कबरई और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ शरीफ को डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया जबकि सभी अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों की हालत चिंताजनक होने पर डॉक्टर ने सभी को हायर सेंटर रिफर कर दिया ।

बताया जा रहा है कि हादसे में मृत शरीफ उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत था जिसकी तैनाती ललितपुर जिले में थी मृतक कांस्टेबल परिवार के साथ अपने साले की ससुराल महोबा से वापस मौदहा जा रहा था हादसे में उसकी दर्दनाक मौत हो गई शरीफ की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया तो वहीं अस्पताल प्रशासन ने मृतक के शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवा अग्रिम कार्यवाही के लिए पुलिस को सूचना भेज दी है।







देवीदीन वर्मा

जिला ब्यूरो चीफ महोबा

चाणक्य न्यूज़ इंडिया लाइव

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...