सड़क निर्माण में घटिया सामग्री बर्दाश्त नहीं : रावत


पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत ने बड़लिया - श्रीनगर सड़क निर्माण कार्य का किया औचक निरीक्षण


मापदंडों के अनुसार निर्माण कार्य नहीं पाए जाने पर मौके पर एस.ई. और एक्सईएन को बुला कर दिए निर्माण कार्य रोकने के निर्देश। गुणवत्तापूर्ण कार्य कराए जाने हेतु किया निर्देशित


ग्राम बडलिया के ग्राम वासियों द्वारा विधायक रावत को बड़लिया - श्रीनगर सड़क निर्माण कार्य के ठेकेदार द्वारा निर्माण कार्य घटिया स्तर का करने की जानकारी मिलते ही पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत तत्काल उक्त सड़क निर्माण कार्य के निरीक्षण हेतु पहुंच कर सड़क निर्माण कार्य का जायजा लिया।


विधायक रावत ने पाया कि ग्रामवासियों के बताए अनुसार ठेकेदार द्वारा उक्त सड़क निर्माण कार्य तय मापदंडों के अनुसार नहीं करके घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा था जोकि पूर्णतः भ्रष्टाचार और राजकीय धन के दुरुपयोग की श्रेणी में आता है। 


मौके पर विधायक रावत ने pwd विभाग के एस.ई. और एक्सईएन को बुलाकर सड़क निर्माण कार्य की दशा दिखाई और घटिया निर्माण कार्य रोकने के स्पष्ट और सख्त निर्देश प्रदान किए और अधिकारियों को विभाग के तय मानकों के अनुसार ही गुणवत्तापूर्ण निर्माण कार्य कराने हेतु निर्देशित किया।


ज्ञात हो कि विधायक रावत की अनुशंसा पर ही बड़लिया श्रीनगर मार्ग पर किमी 0/0 से किमी 2/400 कुल 2.400 किमी रोड स्पेशल रिपेयर योजना में स्वीकृत कराई गई है, जिस पर करीबन ₹50लाख व्यय होंगे।






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...