मंडल पदाधिकारी बूथ स्तर तक संगठन को करें मजबूत: सुरेश रावत

 मंडल पदाधिकारी बूथ स्तर तक संगठन को करें मजबूत: सुरेश रावत


भाजपा के पुष्कर विधायक रावत ने कहा कि, मंडल पदाधिकारी पार्टी की रीढ़ होते हैं। वे धरातल पर काम कर बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने का काम करें। सुरेश रावत ने शुक्रवार को सराधना व खोड़ा गणेश मंडल की बैठकों को संबोधित किया। बैठक में पहुंचने पर पदाधिकारियों ने विधायक रावत का अभिनंदन किया।


दीप प्रज्वलन और राष्ट्र गीत से बैठक प्रारंभ की व राष्ट्र गान से समाप्त। साथ ही इस कोरोना कालखण्ड में हुए दिवंगतों को 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।


कच्छावा गार्डन तबीजी व पालरा शिव मंदिर में विधायक रावत ने मंडलों के पदाधिकारियों व सदस्यो को आह्वान किया कि, वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात जरूर सुने और दूसरे लोगों को भी मन की बात सुनने के लिए प्रेरित करें। बूथ प्रमुख व शक्ति केंद्र प्रमुख के साथ मंडल पदाधिकारी निरंतर बैठक करें। अपने अपने बूथ का विश्लेषण कर बूथों को मजबूत करें। बूथ में रहने वाले आम लोगों के साथ भी पदाधिकारियों का विशेष रूप से जुड़ा होना चाहिए।


भाजपा संगठनात्मक रूप से बेहद मजबूत होना चाहती है। रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं जिनमें दीनदयाल विद्युतीकरण योजना, जल जीवन मिशन योजना, उज्जवला गैस योजना, सुकन्या समृद्धि योजना, श्रमिक कार्ड योजना आदि अनेकों सभी योजनाओं के साथ ही पुष्कर विधानसभा क्षेत्र में उनके प्रयासों से कराए गए ऐतिहासिक कामों को घर-घर तक पहुंचा कर क्षेत्रवासियों को जागृत करने की अपील की। साथ ही मंडलों में हुए संगठनात्मक कार्यों पर विस्तार से चर्चा की।


निचले स्तर तक सहायता पहुंचे : रावत


पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत ने ग्राम पंचायत गोडियावास, नारेली, सोमलपुर व हटूंडी के गांवों के 430 जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री किट वितरित किए।


ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर आयोजित हुए कार्यक्रम


गोडियावास पंचायत में वृक्ष लगाकर सघन वृक्षारोपण की अपील की और कहा कि जिस प्रकार चुंबक लौहे को आकर्षित करती है वैसे ही अधिक मात्रा में लगे पेड बारिश को आकर्षित करते हैं। इसलिए प्राणवायु के साथ ही पेयजलापूर्ति के लिए भी वृक्षारोपण अत्यावश्यक है।


*ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक रावत ने कहा कि, जनसेवा व विकास में कभी भेदभाव नहीं किया सभी गांव क्षेत्र व वर्ग को सदैव समान मानकर सेवा की है तकलीफ की हर घड़ी में क्षेत्र वासियों के साथ खड़ा मिलूंगा मेरा प्रयास यही कि क्षेत्र के निचले स्तर के लोगों तक सहायता पहुंचा सकूं।


सभी कार्यक्रमों में विधायक रावत के साथ प्रधान प्रतिनिधि अर्जुन सिंह, मंडल अध्यक्ष सुरजीत सिंह व त्रिलोक नामा, जिला वरिष्ठ पदाधिकारी भैरू गुर्जर, पंचायत समिति सदस्य श्योजीराम आदि साथ थे एवं ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रमों में सरपंच, वार्ड पंच, गांव के समस्त भाजपा कार्यकर्ता एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।  






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...