विजयपुर// घरेलू विवाद के चलते पति ने पत्नी को मारी गोली





जिला संवाददाता दिलीप कुशवाह की रिपोर्ट                     विजयपुर


रघुनाथपुर के कुमारपुरा की घटित हुई शर्मनाक घटना थमी नही वही जिले की तहसील विजयपुर के थाना अंतर्गत भोई मोहल्ला मे पति ने घरेलू विवाद के चलते अपनी ही पत्नी को देसी कट्टे से गोली मार दी जैसे ही गोली चलने की आवाज मोहल्ले वासियों ने सुनी तो दौड़े-दौड़े पहुंचे जब देखा तो गंभीर हालत में महिला घायल अवस्था मे पड़ी हुई पाई गई आपको बता दे कि दोनों पति- पत्नी शिक्षक है जो  विजयपुर कस्बे के वार्ड क्रमांक तीन मे रहते है जो कि भोई मोहल्ले के नाम से जाना जाता है। शिक्षक बृजमोहन बाथम ने अपनी शिक्षिका पत्नी भावना को घरेलू विवाद के चलते आज सुबह लगभग 10 बजे कट्टे से जानलेवा हमला कर दिया। कट्टे की गोली गर्दन को लगकर निकल गयी जिससे महिला की हालत बिगड़ गयी। इस घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंची और महिला को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विजयपुर ले गये जहाँ प्रथमिक उपचार के बाद महिला को ग्वालियर रेफर कर दिया गया।


इनका कहना है

सूचना जैसे ही प्राप्त हुई हम मौके पर पहुंचे एवम घायल महिला को उपचार के लिए स्वास्थ केंद्र विजयपुर पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को ग्वालियर रेफर कर दिया गया। आगे की जानकारी मेडिकल के बाद प्राप्त होगी।

उपनिरीक्षक संदीप यादव

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...