महोबा के जिला अस्पताल में बने नव निर्मित rtpcr लैब का मुखमंत्री ने ऑनलाइन किया उद्घाटन,सदर विधायक व डीएम रहे मौजूद।

आपको बता दें कि आज महोबा के जिला अस्पताल में बने नवनिर्मित rtpcr लैब का ऑनलाइन उतर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा उद्घाटन किया गया है 

 वही सदर विधायक राकेश गोस्वामी व जिलाधिकारी सतेंद्र कुमार मौजूद रहे।

वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए सभी को संबोधित किया साथ ही जिले में बनाए गए rtpcr लैब का उद्घाटन भी किया है।

वही सदर विधायक और जिलाधिकारी ने बताया कि उत्तर प्रदेश के 11 जनपदों में rtpcr लैब बनाए गए हैं जिसमे हमारा महोबा जनपद भी शामिल है यह हमारे जनपद के लोगों के लिए  बहुत ही खुशी की बात है की हमारे जनपद में rtpcr लैब बनकर तैयार हो गया है ।

उन्होंने बताया की पहले कोरोना जांच की रिपोर्ट आने में दो से तीन दिन का समय लगता था लेकिन हमारे जनपद में ही rtpcr लैब होने से अब 1 दिन में ही रिपोर्ट मिल जायेगी ।

उन्होंने कहा की यह लैब आने वाली कोरोना की संभावित तीसरी लहर में बहुत उपयोगी सिद्ध होगा और जल्द रिपोर्ट मिलने से कोरोना मरीज का समय से उपचार भी हो सकेगा और हमे रिपोर्ट आने का इंतजार भी नहीं करना पड़ेगा।

rtpcr लैब उद्घाटन के मौके पर बीजेपी जिला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह सेंगर,मुख्य चिकित्साधिकारी मनोज कुमार सिन्हा,जिला अस्पताल cms डॉक्टर आर पी मिश्रा व अन्य अधिकारी मोजूद रहे।








देवीदीन वर्मा

जिला ब्यूरो चीफ महोबा

चाणक्य न्यूज़ इंडिया लाइव

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...