हाथरस में बेबफा पत्नी की इश्क मिजाजी से नाराज पति ने अपनी गर्दन को धारदार हथियार से रेत डाला



 हाथरस में बेबफा पत्नी की इश्क मिजाजी से नाराज पति ने अपनी गर्दन को धारदार हथियार से रेत डाला। इस सनसनी खेज घटना से समूचे क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल औऱ चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। घायल को गम्भीर अवस्था मे उपचार के लिए अलीगढ भेजा गया है,जंहा वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।



वीओ--

यह सनसनी खेज मामला थानां हसायन कोतवाली के कस्बे का है, यहाँ के निवासी साकेत आनंद उर्फ नवेद की शादी पत्नी हेमलता से हुई और वैवाहिक जीवन कुछ महीने खुशहाली से कटा, मगर पिछले कुछ महीनों से अचानक पत्नी का चलन बदलने लगा, जिसे लेकर पति ने कई बार अपनी पत्नी को समझाने का प्रयास किया, मगर मामला और अधिक विगड़ता चला गया। पत्नी की हरकतो की चर्चाये कस्बे मे आम होने लगी, पति लोगो के उल्हानो से अजीज आ गया। परिजनों के अनुसार पत्नी की इश्क मिजाजी औऱ लोगों के तान्हो से तंग आकर बुधवार की सुवह पति साकेत ने अपने जीबन को समाप्त करने के लिए वहुत ही घातक कदम उठाते हुए पत्नी के सामने धारदार हथियार से अपनी गर्दन को रेत डाला, और खून से लथ पथ होकर गिर पड़ा। इस घटना को देखकर परिजनों में हा हा कार मच गया। आनन फानन में हाथरस जिला अस्पताल में लेकर आये, यंहा डाक्टरो ने प्राथमिक उपचार देने के वाद अलीगढ रेफर कर दिया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...