वाराणसी //सीएम योगी के वाराणसी दौरे के बीच अपराधि‍यों पर गरजी पुलि‍स की बंदूक, मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली

 मुख्‍यमंत्री योगी आदि‍त्‍यनाथ के वाराणसी दौरे के बीच वाराणसी पुलि‍स ने अपराध के खि‍लाफ जीरो टॉलरेंस की नीति‍ पर चलते हुए दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गि‍रफ्तार कर लि‍या है। पुलि‍स के अनुसार दोनों बदमाशों के वाराणसी में हो रही चेन छि‍नैती की वारदात में शामि‍ल होने की प्रबल संभावना है। 


प्राप्‍त जानकारी के अनुसार लंका थाना क्षेत्र के लौटूबीर में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाशा घायल हुए हैं। पुलि‍स कमि‍श्‍नर ए सतीश गणेश के अनुसार शहर में हुई चेन छि‍नैती की वारदातों में इनके शामि‍ल होने की संभावना है। 


पुलि‍स कमि‍श्‍नर के अनुसार वाराणसी कमि‍श्‍नरेट पुलि‍स और क्राइम ब्रांच काफी दि‍नों से इनके पीछे लगी हुई थी। दोनों बदमाश संतोष रावत और पवन कुमार प्रयागराज में भी लूट के दर्जनों मामलों में वांछि‍त हैं। 



उन्‍होंने बताया कि‍ लंका थानाक्षेत्र के लोटूबीर इलाके में पुलि‍स द्वारा रोकने पर दोनों ने पुलि‍स टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगी है। घायल अवस्‍था में दोनों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।





वाराणसी संवाददाता धर्मेंद्र पांडे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई

  सुनक की पार्टी ने 14 साल बाद सत्ता गंवाई: लेबर पार्टी को बहुमत, 392 सीटें जीतीं, कीर स्टार्मर होंगे अगले प्रधानमंत्री ब्रिटेन में लेबर पार...